Free Phone Gift
Mobiles Review

Mobiles Offer DealJust Launched MobileUpcoming Mobile 2024About-UsPrivacy Policy

Honda Shine को 15 हजार में लेकर लाएं, मिलेगी गजब की माइलेज और फीचर्स! धमाकेदार ऑफर!

By updateroj.com

Updated on:

Honda Shine को 15 हजार में लेकर लाएं
Free Phone Gift Join Now
join Telegram Group Join Now

Honda Shine को 15 हजार में लेकर लाएं : एक कंप्यूटर सेगमेंट की मोटरसाइकिल है, जो अपने दमदार माइलेज और शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती है। यह मोटरसाइकिल अपने शानदार परफॉर्मेंस के दम पर लोगों के दिलों पर राज करती है।

अगर आप इस मोटरसाइकिल को खरीदने का सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए बेहतर EMI प्लान लेकर आए हैं। इसकी मदद से आप आसानी से डाउन पेमेंट करके इसे अपने घर में ले सकते हैं।

Honda Shine On Road Price

होंडा शाइन को भारतीय बाजार में दो वेरिएंट और पांच विकल्प के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें इसकी शुरुआती वेरिएंट की Price 92,711 रुपए है, और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 97,077 रुपए ऑन रोड दिल्ली में है। इस मोटरसाइकिल का कुल वजन 113 किलोग्राम है, और इसमें 10.5 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी है।

Honda Shine Down Payment

होंडा शाइन को आप 15,000 रुपए की डाउन पेमेंट करके अपने घर में ले सकते हैं। इसके लिए आपको 3 साल के कार्यकाल के लिए 12% की ब्याज दर से यह सुविधा मिलेगी। इसमें शामिल है 2,936 रुपए की प्रत्येक महीने की EMI प्लान, जिसके माध्यम से आप हर महीने अपनी होंडा शाइन की किस्तें जमा करके उसे अपने घर में ले सकते हैं।

नोट: ध्यान दें कि यह EMI प्लान आपके शहर, राज्य, और डीलरशिप के आधार पर अलग हो सकते हैं। इससे संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।

Honda Shine Mileage

होंडा शाइन एक माइलेजेबल मोटरसाइकिल है जिसकी माइलेज दर 55 से 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक हो सकती है। इस मोटरसाइकिल का उपयोग शहरी क्षेत्रों और भीड़भाड़ वाले स्थानों में चलने के लिए बहुत ही सुविधाजनक हो सकता है।

Honda Shine Engine

होंडा शाइन में 123.94 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है, जो लो और मिड रेंज में बहुत अच्छी परफॉर्मेंस प्रदान करता है। इस इंजन को पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। यह 7,500 आरपीएम पर 10 बीएचपी की शक्ति और 5,500 आरपीएम पर 11 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है।

Honda Shine Brakes

Honda Shine में हार्डवेयर और ब्रेक के कार्य को संभालने के लिए इसने अपने आगे के पहियों पर डिस्क ब्रेक और पीछे की ओर ड्रम ब्रेक का संयोजन किया है। यह सीबीएसई ब्रेकिंग सिस्टम के साथ काम करता है। इसके सस्पेंशन में आगे की ओर टेलीस्कोपिक और पीछे की ओर हाइड्रोलिक सस्पेंशन का इस्तेमाल किया गया है, जिससे इसे नियंत्रित किया जा सकता है।

Free Phone Gift Join Now
join Telegram Group Join Now

updateroj.com

My name is Amar Singh. I have been blogging since 2022 and now I am the Editor of Updateroj and I have passed news and information related to tech to people through my site. Thank you

1 thought on “Honda Shine को 15 हजार में लेकर लाएं, मिलेगी गजब की माइलेज और फीचर्स! धमाकेदार ऑफर!”

Leave a Comment