Xiaomi 15: की कुछ डिटेल निकल कर आई सामने, 3सी साइट पर हुई लिस्ट,

Xiaomi 15: श्यओमी की तरफ से आने वाले कुछ महीनो में अपने नंबर सीरीज के स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर सकती है। जैसे Xiaomi 15,Xiaomi 15 Pro और Xiaomi 15 Ultra इन जैसे तीन मॉडल को कंपनी द्वारा भारतीय मार्केट में नई पेशकश के तौर पर लाया जा सकता है। हालांकि अभी तक श्यओमी 15 के बारे में कुछ डिटेल सामने निकल कर आई है। जो इसके वेबसाइट पर लिस्ट होती हुई नजर आई थी। तो चलिए उन डिटेल के बारे में जानते हैं। और इसका कीमत कितना होगा। इसके बारे में भी जानेंगे।

Xiaomi 15 का डिस्प्ले कैसा रहेगा

Xiaomi 15 की स्क्रीन परफॉर्मेंस की बात की जाए। तो इसमें आपको 6.36 इंच का ओल्ड डिस्पले मिलने वाला है। जो की 1.5K के रिजर्वेशन पर काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार रहता है। यही नहीं इसके स्क्रीन पर आपको 120 रिफ्रेश रेट और 1400 नेट ब्राइटनेस की सुविधा भी मिल जाएगी।

Xiaomi 15 का कैमरा कैसा रहेगा

इस फोन के फोटोग्राफी के बारे में बात किया जाए। तो वह काफी शानदार हो सकता है। इसमें आपको रियल पैनल पर ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिल सकता है। जो की 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर रहेगा। जो अल्ट्रा व्हाइट अंकल लिस्ट के साथ 3X जूमिंग तकनीक को भी सपोर्ट करेगा। वहीं अगर इसके फ्रंट कैमरा की बात करें तो वह 15 से 32 मेगापिक्सल के बीच में हो सकता है जिसमें आपको आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की फीचर्स जैसे सुविधा भी मिल जाएंगे।

Xiaomi 15 स्टोरी और रैम

हालांकि जो डिटेल लीक हुई है। उसके अनुसार आपको बता दे कि इस फोन में आपको 4.0 इंटरनल स्टोरेज मिलने की सुविधा बताई जा रही है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह फोन लांच होने के बाद या फिर कंपनी द्वारा कोई ऑफिशल अपडेट के बाद ही कंफर्म हो सकता है।

Xiaomi 15 बैटरी

फोन को चलाने के लिए इसमें 48 00mah की बैटरी की सुविधा मिल सकती है। वही लिस्टिंग के अनुसार बताया गया है। कि इस फोन को तेजी से चार्ज करने के लिए इसमें 90 वाट का फास्ट चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट भी दिया जाएगा। और साथ में इसमें 50 वाट का वायरलेस चार्जिंग जैसे सुविधा को भी शामिल किया गया है।

Leave a Comment