Motorola Razr 50: की शुरू हुई सेल, खरीदने पर मिलेगा ₹15000 का डिस्काउंट ऑफर, जानें फीचर्स, कैमरा क्वालिटी समेत सभी जानकारी

Motorola Razr 50: अगर कोई आप इस महीने कोई फोल्डेबल स्लिप स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं। तो आपके लिए एक शानदार विकल्प के तौर पर Motorola Razr 50 साबित हो सकता है। हालांकि कंपनी ने इसी महीने लॉन्च किया है। और आपको बता। की जब आप इस फोन को खरीदते हैं। तब कंपनी द्वारा इसमें पर पूरे ₹15000 का डिस्काउंट ऑफर मिलने वाला है। जो की सभी ग्राहकों के लिए काफी शानदार रहेगा।

Motorola Razr 50 कहां से खरीदें इस फोन को

Motorola Razr 50 को आप खरीदना चाहते हैं। तो इसके लिए मैं आपको सबसे शानदार प्लेटफार्म बताने वाला हूं। जहां पर आपको काफी बढ़िया डिस्काउंट ऑफर मिलने वाला है। एवं फोन से जुड़ी सभी जानकारी मात्र एक क्लिक में आपके सामने खुल जाएगी। आप ई कॉमर्स प्लेटफार्म अमेजॉन जैसे बड़े वेबसाइट के द्वारा फोन को आसानी से खरीद सकते हैं।

Motorola Razr 50 कैसा होगा डिस्प्ले

फोन में आपको 6.9 इंच का पोलाइट एचडी + अमोलेड प्राइमरी डिस्प्ले की सुविधा देखने को मिलेगी। 120 रिफ्रेश रेट एवं HDR10+ और 3000 मिनट स्पीक ब्राइटनेस मिलने वाला है। इसके साथ 3.63 इंच का ओल्ड अमोलेड कवर डिस्प्ले दिया गया है। जो 90 रिफ्रेश रेट पर काम करता है। वहीं इसमें आपको 1700 नीड ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास का उपलब्धता देखने को मिलेगी।

Motorola Razr 50 प्रोसेसर

चलिए इस फोन के अंदर प्रोसेसर के बारे में जान लेते हैं इस डिवाइस में आपको परफॉर्मेंस के लिए मीडिया टेक डायनेस्टी 7300 चिपसेट जैसे तकनीक को शामिल किया गया है जबकि ग्राफिक के लिए फोन में आपको माली जी 615 mc2 जैसे फीचर्स मिल जाएंगे।

Motorola Razr 50 कैमरा

फोटोग्राफी के मामले से अगर इस फोन को देखा जाए। तो वह भी काफी शानदार है। इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा जो 13 mp अल्ट्रा व्हाइट माइक्रो कैमरा की साथ काम करता है। वही सेल्फी एवं वीडियो कॉलिंग के लिए 32 पर फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Motorola Razr 50 बैटरी बैकअप

इस फोन में आपको 4200mah की बैटरी मिल जाएगी। जिस तेजी से चार्ज करने के लिए 33 वाट का फास्ट चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट भी दिया गया इसके द्वारा आप इस फोन को बहुत ही कम समय में फुल चार्ज कर सकेंगे जिससे कि आपका आप काफी टाइम बच सकेगा।

Motorola Razr 50 कीमत

चलिए अगर इस फोन को लेना पड़ेगा। तो हमें कितने रुपए का भुगतान करना पड़ेगा। आइए हम जानते हैं। इस फोन को खरीदने के लिए आपको लगभग 49,999 की जरूरत पड़ेगी। यह कीमत सभी डिस्काउंट ऑफर को इंक्लूड करके बताया गया है हालांकि इसका फिक्स प्राइस कुछ और है।

Leave a Comment