दो डिस्प्ले के साथ Motorola Razr 50 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जाने खूबियां और देखें कीमत

Motorola Flip: कुछ दिन पहले ही मोटरोला की तरफ से अपने फ्लिप फोंस की पोर्टफोलियो को बढ़ाने के लिए तथा पावरफुल बनने के लिए मोटरोला की तरफ से स्लीप स्मार्टफोन को लांच कर दिया गया है। इस फोन को भारतीय मार्केट में मोटरोला रेजर 50 के नाम से उतर गया है। यह फोन हाल में ही लॉन्च किया गया है। वहीं अगर इस फोन के खासियत की बात करें। तो इसकी लंबाई 3.6 इंच रहने वाली है जिसमें आपको poled एक्सटर्नल डिस्प्ले का सुविधा देखने को मिलने वाला है। जो की गोरिल्ला ग्लास से प्रोटेक्ट रहेगा। तो चलिए अब इस फोन के अन्य फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Motorola Razr 50 का डिजाइन है धांसू

अगर बात करें। इस स्मार्टफोन की तो इसका डिजाइन काफी शानदार एवं आकर्षक रखा गया है। यह एक फ्लिप फोन होने वाला है। जिसमें आपको दो डिस्प्ले देखने को मिलेगा। वहीं इसके रियल पर दो कैमरा लेंस की सुविधा भी दी गई है। साथ में एलईडी प्लस की उपलब्धता भी रखी गई है। और दोस्तों इसका रियल कैमरा फोन के कर डिस्प्ले पर मौजूद रहने वाला है। इसके अलावा बॉटम पर मोटो का लोगो देखने को मिल सकता है यह पंच होल डिस्पले के साथ रहने वाला है।

Motorola Razr 50 धांसू होगा डिस्प्ले

इस फ्लिप फोन में आपको दो डिस्प्ले की सुविधा देखने को मिलेगी। जो की 6.9 इंच की रहने वाली है। जिसमें आपको 120 रिफ्रेश रेट और 3000 नीड बिग ब्राइटनेस की सुविधा मिलेगी। वहीं डिवाइस में आपको 3. 63 इंच का ओल्ड अमोलेड डिस्पले देखने को मिलेगा और कर डिस्प्ले के रूप में 1056 से 1066 की दी गई है। इसकी डिस्प्ले को प्रोटेक्ट करने के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास की सुविधा भी रखी गई है।

Motorola Razr 50 कैमरा

इस फोन के रियर पर आपको ड्यूल कैमरा का सेटअप देखने को मिलेगा इसका प्राइमरी कैमरा पिक्सल का रहेगा जो की ओस और इंस्टेंट जो पिक्सल फॉक्स टेक्नोलॉजी से लेस रहेगा वही इसका रियल कैमरा 13 मेगापिक्सल का रहने वाला है जबकि इसका फ्रंट कैमरा 32 मेगा पिक्सल का रहेगा जिससे आप अच्छी क्वालिटी में सेल्फी फोटो और वीडियो कॉलिंग अपने दोस्तों से बात कर सकते हैं।

Motorola Razr 50 मेमोरी

इस फोन में 8GB रैम के साथ रैम बूस्ट करने के लिए 3.0 और 256 जीबी ऑन बोर्ड स्टोरेज की सुविधा भी रखी गई है वही एक बात आपको और बता दें इसके स्टोरेज को बढ़ाने के लिए आपको माइक्रो एसिडकार्ड की मदद नहीं लेनी पड़ेगी। जो की काफी अच्छा रखा गया है आप जब मन तब इसके स्टोरेज को अपने हिसाब से बढ़ाया घटा सकते हैं।

Motorola Razr 50 बैटरी बैकअप

फोन में पावर बैकअप के लिए 4200 mah की बैटरी की सुविधा रखी गई है। वही इस फोन को तेजी से चार्ज करने के लिए इसमें 33 वाट का फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी गई है जिससे कि ग्राहक जब इस फोन को खरीदने हैं तब इसे चार्जिंग के माध्यम से तेजी से चार्ज कर सकते हैं जिससे उनका टाइम काफी कम कंज्यू हो।

Motorola Razr 50 कीमत

दोस्तों आइए अब इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में जानते हैं। क्योंकि जिस हिसाब से इस स्मार्टफोन में फीचर्स एवं तकनीक सुविधा रखी गई है। तो क्या इस स्मार्टफोन का कीमत कितना हो सकता है। तो आपको बता दे जब आप इस स्मार्टफोन को किसी दुकान पर खरीदने के लिए जाते हैं। तब इसको लेने के लिए आपको लगभग 64,999 की भुगतान करनी पड़ेगी। हालांकि यह रेट थोड़ा हाई हो सकता है मगर जब आप इस स्मार्टफोन को किसी फेस्टिवल एवं ऑफर में लेते हैं। तब या फोन आपको सस्ते में मिल सकता है।

Leave a Comment