साल का सबसे सस्ता फोन Vivo Y03t हुआ लॉन्च, यहां जाने कैसा हो सकता है! स्पेसिफिकेशन

Vivo Y03t: दोस्तों कुछ दिन पहले Vivo ने अपना Y03 स्मार्टफोन को मार्केट में पेश किया था। और जब कंपनी को इसका अच्छा परफॉर्मेंस देखने को मिला। तो एक बार फिर से Vivo ने अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन को Y03t को भी लॉन्च कर दिया है। इसमें यूजर्स के लिए एडजेस्टेबल तकनीक के साथ बेहतरीन कैमरा क्वालिटी एवं 5000mah की बैटरी जैसी कई अन्य खूबियां दी जा रही है। जिससे कि स्मार्टफोन का यूज भारतीय ग्राहक बढ़ चढ़कर कर सके। तो चलिए एक नजर इसके अन्य स्पेसिफिकेशन के डिटेल पर डालते हैं।

Vivo Y03t का डिस्प्ले कैसा होगा जाने

स्मार्टफोन में तेजी से सीलिंग लाने के लिए कंपनी द्वारा इसमें 6.56 इंच का एचडी प्लस एलसीडी डिस्पले दिया जा रहा है इस पर 1612 * 720 पिक्सल रेजोल्यूशन एवं 90 एफजेड तक की रिफ्रेश रेट को भी उपलब्ध कराया गया है। 528 मिनट पिक ब्राइटनेस और कैपेसिटी मल्टी टच जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं जिससे कि इसका डिस्प्ले काफी एडवांस हो सके।

Vivo Y03t कैमरा क्वालिटी

स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको डबल रियल कैमरा का सेटअप देखने को मिलेगा तेरा मेगापिक्सल का इसका प्राइमरी कैमरा रहेगा जबकि 0.08 मेगापिक्सल का इसका अन्य कैमरा होने वाला है वही सेल्फी एवं वीडियो कॉलिंग करने के लिए इसमें आपको 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है जो की नॉर्मल सेल्फी फोटोस लेने के लिए अच्छा माना जाता है।

Vivo Y03t का स्टोरेज और रैम जाने

इस स्मार्टफोन में डाटा सेव करने के लिए तथा स्मार्टफोन को तेजी से यूज करने के लिए इसमें आपको 4GB रैम प्लस 128GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया किया जा रहा है। इसी के साथ रैम को बढ़ाने के लिए 4GB एडजेस्टेबल सपोर्ट स्टोरेज की सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है। और माइक्रो एलसीडी स्टॉल की सुविधा भी दी जाएगी। स्टोरेज एवं रैम के लिहाज से यह स्मार्टफोन काफी बेहतर हो सकता है। अन्य स्मार्टफोन की तुलना में।

इसे भी पढ़ें:- अब Vivo की बैंड बजाने आया Moto Edge 60 Ultra का नया स्मार्टफोन, कीमत और फीचर्स ने किया सबका मुंह काला 

Vivo Y03t का बैटरी बैकअप जाने

स्मार्टफोन में आपको 5000 mah की बैटरी की सुविधा दी जा रही है। वहीं इस स्मार्टफोन को तेजी से चार्ज करने के लिए 15 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा। जिससे कि आप स्मार्टफोन को तेजी से चार्ज कर सके और एक बार फोन चार्ज होने पर या स्मार्टफोन का उपयोग आप एक दो दिन तक बिना रुके कर सकते हैं।

Vivo Y03t कीमत

इस स्मार्टफोन का प्राइस काफी सस्ता रखा जा रहा है और यही वजह है कि यह स्मार्टफोन साल की सबसे सस्ती फोन में से गिनी जा रही है इस फोन को खरीदने के लिए आपको 6500 की आवश्यकता हो सकती है अगर आप इस सेल के दौरान खरीदने हैं तो और भी सस्ता आपको फोन मिल जाएगा यह फोन दो कलर्स में उपलब्ध रहेंगे।

Leave a Comment