इस मौके पर Lava के इस फोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जाने क्या है कीमत 

जैसा की आप सभी को पता ही है की अब होली का त्योहार आने वाला है, त्योहार के इस मौके पर अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है तो Lawa का यह धासु फोन आपको मिल सकता है बेहद ही कम दामो मे Lawa कंपनी अभी एक ग्राहको को काफी भरी डिस्काउंट मे स्मार्ट फोन दे रही है।

Lawa का यह नया फोन Lava Storm 5G होली के इस त्योहार पर आपको अमेज़ोन पर काफी कम दामो मे मिलने वाला है। 

इस फोन मे आपको काफी जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलने वाले है। यह फोन एक 5g फोन होने वाला है। 

Lava Storm 5G मे है ये जबरदस्त फीचर्स 

इस फोन मे आपको कंपनी के द्वारा कई प्रकार से अलग – अलग और धसू फीचर्स प्रदान किए जाएँगे। लावा का यह नया फोन एक फ्लैगशिप लेवल का स्मार्टफोन होने वाला है। इस फोन मे आपको कई ऐसे फीचर्स मिलेंगे जो की इस फोन को फ्लैगशिप लेवल का स्मार्ट फोन बनाते है। 

Lava Storm 5G मे है बेस्ट गेमिंग प्रोसेसर 

लावा के इस नए फोन मे आपको Mediatek का बेहद ही जबरदस्त प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है। इस स्मार्ट होने मे आपको “Mediatek Dimensity 6080 5G Processor” देखने को मिलने वाला है। यह प्रोसेसर उन लोगो के लिए काफी अच्छा साबित होने वाला है जो की अपने स्मार्ट फोन पर ज्यादा गेम खेलते है और हैवि टास्क करते है। 

Lava Storm 5G का जबरदस्त डिस्प्ले 

इस फोन मे आपको लावा कंपनी की तरफ से बेहद ही शानदार डिस्प्ले दी गयी है। लावा के इस नए फोन मे आपको 120Hz की डिस्प्ले दी गयी है। यह डिस्प्ले 6.78Inches की है, फोन मे बड़ी और शानदार डिस्प्ले आपको काफी ज्यादा बेहतरीन  एक्सपीरियंस देने वाली है। 

Read also-

Lava Storm 5G फोन का केमरा 

इस स्मार्ट फोन मे आपको रियर की तरफ दो केमरा का सेटअप देखने को मिलने वाला है। इस स्मार्ट फोन का मेन केमरा 50मेगापिक्सल और सेकंड केमरा 8मेगापिक्सल का है इसके साथ ही आपको फ्लैश का सपोर्ट भी देखने को मिलता है। इस फोन मे आपको फ्रंट की तरफ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी केमरा दिया गया है। 

Lava Storm 5G के है बेहद ही बड़ी स्टोरेज 

यह फोन आपको 8GB रैम के साथ मे मिलने वाला है। फोन मे 8GB की रैम होने से फोन आपको काफी ज्यादा स्मूथ फील देने वाला है। इस फोन मे आपको कंपनी की तरफ से 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा जो की विडियो को फ़ाइल को स्टोर करने के आपके काम आएगा। 

बेटरी और चार्जिंग 

Lava Storm 5G फोन मे आपको 5000mAh की बेहद ही बड़ी बेटरी देखने को मिलती है। इसके साथ ही फोन 33W की  फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। फोन मे फास्ट चार्जिंग होने के कारण यह फोन बेहद ही कम समय मे चार्ज हो जाता है। 

Lava Storm 5G की कीमत है बेहद ही कम 

यह स्मार्ट फोन होली के इस त्योहार पर आपको Amazon पर काफी कम कीमत मे मिलने वाला है। Amazon पर इस स्मार्ट फोन की कीमत सिर्फ  ₹11999 रुपए ही है। साथ ही साथ इस फोन पर आपको बेंक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलने वाला है। एक्स्ट्रा डिस्काउंट के बाद यह फोन आपको ₹11249 मे मिल जाएगा। 

Leave a Comment