Free Phone Gift
Mobiles Review

Mobiles Offer DealJust Launched MobileUpcoming Mobile 2024About-UsPrivacy Policy

अब Iphone की टक्कर देने आया Redmi 13R का नया दमदार धांसू स्मार्टफोन, कैमरे ने जीता सबका दिल

By Admin

Updated on:

Redmi 13R
Free Phone Gift Join Now
join Telegram Group Join Now

Redmi 13R Smartphone: जैसे कि आप सभी को पता है कि रेडमी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में नया स्मार्टफोन को पेश किया है। बता दे की रेडमी ने अपने स्मार्टफोन को सस्ते बजट के साथ भारतीय बाजारों में पेश किया है। हाल ही में एक जानकारी के मोब के पता चला है कि Redmi 13R का नया स्मार्टफोन में 5000 माह की बड़ी बैटरी दी जा रही है। इसके अलावा इसमें 4GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज भी मिलने वाला है। तो आईए जानते हैं इसके बारे में पूरी डीटेल्स। 

Redmi 13R Smartphone Price

अगर हम बात करें रेडमी स्मार्टफोन की कीमत को लेकर तो अभी यह स्मार्टफोन भारत में मौजूद नहीं है। लेकिन ग्लोबल मार्केट के अंदर रेडमी में अपने इस स्मार्टफोन को 4GB रैम और 128 जीबी वाले वेरिएंट के साथ 180 डॉलर के साथ पेश किया है। यानी भारत में इसकी कीमत 16000 रुपए के आसपास बताई जा रही है। इस स्मार्टफोन के अंदर कई सारे प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलेंगे। 

Iphone की हेकड़ी निकालना आया Oppo Reno 10 Pro 5G का नया दमदार स्मार्टफोन, कीमत ने निकाला सबकी जान

Redmi 13R Smartphone Specification

सामने जानकारी के मुताबिक अगर हम बात करें रेडमी के इस दमदार स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में तो इसमें 6.74 इंच की फुल एचडी एलिमेंट डिस्प्ले दी जा रही है साथ में आपको 90 Hz का रिफ्रेश रेट भी ऑफर किया है, रेडमी द्वारा इस नए स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम और Media Tech Dimensity 6100+ का प्रोसेसर भी उपलब्ध करवाया है। रेडमी ने अपने Redmi 13R Smartphone में फास्ट चार्जर सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी का भी इस्तेमाल किया है।

अब पापा की पारियों के लिए आया OnePlus Nord CE 3 का नया दमदार स्मार्टफोन, कैमरा ने बनया दिवाना 

Redmi 13R Smartphone Camera

अगर हम बात करें रेडमी के इस दमदार स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके साथ इस स्मार्टफोन के अंदर कंपनी ने फ्रंट में भी शानदार कैमरे का इस्तेमाल किया है। जो कि इस बजट रेंज के अंदर काफी बढ़िया आने वाला है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यूजर्स के मन को लुभाने के लिए एक दमदार कैमरा भी दिया है।।

Free Phone Gift Join Now
join Telegram Group Join Now

1 thought on “अब Iphone की टक्कर देने आया Redmi 13R का नया दमदार धांसू स्मार्टफोन, कैमरे ने जीता सबका दिल”

Leave a Comment